About Us

Newsview.in is the Ajmer first Hindi Portal. The portal presents information categorized into verticals and users can explore the world of Hindi.
Newsview.in is also a Citizen Journalism (also known as Participatory Journalism) based Web portal. Anybody CJ can upload/submit news articles, blogs, images, slideshows, videos, comments etc.

 

पत्रकारिता में कौन योगदान कर सकता है?
प्रत्येक नागरिक आगे आ सकता है, अपने अनुभवों को साझा कर सकता है या उन विषयों के बारे में बात कर सकता है जिसने उनका विशेष ध्यान आकर्षित किया हो। जागरूकता पैदा करने की और एक स्वच्छ समाज बनाने की भूमिका केवल पत्रकारों तक ही क्यों सीमित करें? यह वेबसाइट हर नागरिक को विश्वसनीयता के साथ अपनी राय जनता को पेश करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।
आप एक युवा, बढ़ते हुए बच्चे, एक अनुभवी वरिष्ठ नागरिक या एक निपुण गृहिणी हो सकते हो; आपको जरूरत है सिर्फ एक आंतरिक शक्ति की और अपने विचार स्पष्ट करने की तीव्र इच्छा की। आपके विचारों को अधिक पोषित करने के लिए ‘उठो भारत’ मौजूद है। इस पहल के पीछे का मूल उद्देश्य एक व्यक्ति के विचार को बाहर लाना है। इस स्थान पर सच्चाई प्रस्तुत करने के लिए किसी डिग्री की ज़रूरत नहीं है। न्यूज़व्यू आपको वो मंच प्रदान करता है जहा आप लेख, फोटो, विडियो भेज सकते है, हम बनेगे आपकी आवाज़.

हमे मेल करे:- editor@newsview.in

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − two =

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker