अजब गजब

इस महिला की खूबसूरती बन चुकी है एक रहस्य, अगर आपने बता ली इसकी उम्र तो कहलायेंगे बुद्धिमान

वैसे तो दुनिया में बहुत सारी महिलाओं ने अपने खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं पर सोशल मीडिया पर आजकल एक महिला के लाजवाब फिगर और जंवा हुस्न ने तो लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं । दरअसल इस खूबसूरत महिला की तस्वीरें देख इसकी सही उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है .. यंकीन ना हो तो पहले आप इसकी कुछ तस्वीरें देखिये और इसकी उम्र का आंदाजा लगाइए.. वैसे हम तो यही कहेंगे कि कि इस महिला की सही उम्र तो छोड़िये आप उसके आसपास भी नहीं पहुँच पायेंगे।

वैसे जब बात खूबसूरती की होती है तो लोगों के ज़हन में बॉलीवुड या हॉलीवुड की फिल्मी सुंदरियों का अक्स ही उभरता है अक्सर लोगों को लगता है कि पर्दे पर बेहद आकर्षक दिखने वाली हीरोइनें ही खूबसूरत होती हैं लेकिन आज हम आपको जिस महिला से मिलवा रहे हैं उसकी खूबसूरती को देखने के बाद शायद आपका ये भ्रम टूट जाए । क्योंकि सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें से आग लगाने वाली ये महिला पेशे से एक नर्स है जिसका नाम है जेसिका एन्स्लो ।

जेसिका  की तस्वीरे आपके सामने हैं तो अब बताइए इन तस्वीर में बेहद हॉट दिख रही महिला की उम्र क्या हो सकती है.. शायद आपका अंदाजा होगा 22 साल या 25 साल या फिर अधिक से अधिक आप 30 साल सोच सकते हैं..  लेकिन फिर भी आप गलत हैं। जी हां, इन तस्वीरों में नज़र आ रही ये महिला 20 से 30 साल की नहीं बल्कि पूरे 43 साल की है।

साथ ही आपको ये भी बता दें सिक्स पैक एब्स वाली जेसिका सात बच्चो की मां भी है। ये जानकर तो आपके भी होश उड़ गए होंगे। क्योंकि बेहद हॉट और जवां दिखने वाली जेसिका कहीं से भी ना तो 43 साल की लगती है और ना ही वो सात बच्चों की मां लगती है। चलिए आपको इनकी इस खूबसूरती और फिटनेस का राज बताते हैं।

दरअसल पहले बच्चें के जन्म के बाद दूसरी आम औरत की ही तरह जेसिका का भी वज़न बढ़ गया था लेकिन फिर उन्होने खुद को फिट और स्लीम रहने के लिए जमकर वर्कआउट और नियमित रूप से एक्सरसाइज किया ।

उसके बाद आज उन्होंने ऐसा हॉट फिगर पाया है जिसकी दुनिया दीवानी बन चुकी  है। आज जेसिका और उनकी बेटियों को एक साथ देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कौन माँ हैं और कौन बेटी।

ना सिर्फ चेहरे से बल्कि जेसिका उम्र से भी बेहद जवां दिखती हैं । तस्वीरे देखकर तो लगता है कि जैसे जेसिका की उम्र ठहर सी गई हो। चार लड़को और तीन लड़कियों की मां जेसिका अपनी इसी जवां खूबसूरती की वजह से इनदिनों इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई हैं। आलम ये है कि तस्वीरों में जेसिका अपने बच्चों से भी स्मार्ट और फिट दिख रही हैं।


न्यूज़व्यू पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | फेसबुक पर हमे फॉलो करे | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close