अजब गजब

इस लड़की को शादी के लिए मिल रहे हैं लाखों प्रपोजल, एक झलक पाने के लिए लगती है भीड़

वैसे सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन कोई न कोई किसी न किसी वजह से वायरल हो ही जाता है यही वजह है कि आए दिन आपको कुछ ऐसी खबरे देखने व सुनने को मिलती है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा युवाओं का क्रेज छाया रहता है सबसे ज्‍यादा नए नए ऐप का प्रयोग करने में युवाओं की ही संख्‍या अधिक है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की चर्चा में आ गई है जो कि कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं जिनकी उम्र मात्र 20 साल है और वो काफी सुर्खियों में हैं।

दरअसल आपको बता दें कि लॉरेन इतनी खूबसूरत हैं कि अभी तक उनसे कई लोग शादी के लिए प्रपोजल भेज चुके हैं लेकिन लॉरेन की लाइफ नॉर्मल लड़कियों जैसी नहीं है। जी हां क्‍योंकि उन्‍होंने अपना एक हाथ एक्‍सीडेंट में खो दिया है। दरअसल एक एक्सीडेंट के चलते इन्होंने अपना एक हाथ खो दिया। उनका ये एक्‍सीडेंट तब हुआ जब वो करीब एक साल पहले अपनी मोपेट से कहीं जा रही थीं तभी उनका बैलेंस बिगड़ा और वो एक बाइक से टकरा गईं। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि वो मौके पर ही बेहोश हो गईं।

जब वो होश में आई तब उन्‍हें वहां मौजूद पुलिस वालों ने बताया कि हादसे में उनका दायां हाथ खराब हो गया है। ये सुनकर लॉरेन को बहुत धक्का पहुंचा लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और उसके बाद कुछ समय तक वह अपनी इस कमी से जूझती रहीं, फिर उन्होंने अपनी इस कमजोरी को ही अपना ताकत बना डाला जल्द ही इस दुख से बाहर आ गईं और आज कई लोग शादी करना चाहते हैं। लेकिन, लॉरेन ने अभी तक किसी को हां नहीं कहा है। अब सोशल मीडिया पर लॉरेन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

गौर करने वाली बात तो ये है कि इतना कुछ होने के बावजूद लॉरेन का कॉम्फिडेंस कहीं से भी कम नहीं हुआ और ये आए दिन अपनी तस्‍वीरें टिंडर पर लगातार पोस्ट करती रहती हैं। ये अपने सारे काम एक हाथ से ही निपटाती हैं। लॉरेन का ये कॉन्फिडेंस लोगों को हैरानी तो होती ही है और साथ ही में कई लोगों को मोटिवेशन भी मिलता है। दाहिना हाथ खोने के बावजूद टिंडर पर लॉरेन अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज अपलोड करती है कि लोग उससे काफी प्रभावित हो गए हैं और उससे शादी करने की इच्छा जता रहे हैं।

खबर के अनुसार तो डेटिंग साइट टिंडर पर लॉरेन से कई लोग शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं। डेटिंग साइट पर अक्सर लोग एक दूसरे से दोस्ती करते हैं, फिर अपने प्यार का इजहार करते हैं। इसके बाद बात शादी तक पहुंचती है लेकिन, लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं। लॉरेन इस इसीडेंट को पॉजिटिवली हैंडल कर रही हैं।

ये अभी सिंगल हैं और अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टिंडर ऐप वो ऐप हैं जहां शुरुआत दोस्तों से होते हुए मिलने-जुलने, डेटिंग तक और आखिर में कई लोगों की शादी भी हो जाती है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close