अजमेर

दूदू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा का जनसम्पर्क

किसान मां ने रामस्वरूप को किया दुलार

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा ने शुक्रवार को उपचुनाव का जनसम्पर्क दूदू विधानसभा क्षेत्र के गांव सवाई जयसिंहपुरा, कांसेल, रोटवालाड़ा, मण्डोर, पंचाला (भोहिन्द्रा भोजपुरा), चकवाड़ा, चौरू, नारेड़ा, मण्डावरी, मैन्दवास, नीमेड़ा, लसाडिवा, किशोरपुरा, परवण, मांदी, फागी, लदाना, भोजपुरा, दतुली में जनसम्पर्क के दौरान दूदू विधान सभा के प्रभारी मंत्री अजय सिंह किलक, विधायक प्रेमचन्द बैरवा, जयपुर देहात जिलाध्यक्ष डी डी कुमावत, अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो बीपी सारस्वत, सुरेश टांक जिला प्रभारी टोंक, के साथ गांवों में रामस्वरूप लाम्बा को ढोल व माला व साफा बांधकर भव्य स्वागत किया।

 

प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने कि अपील करते हुए कहा कि हमारे नेता प्रो. र्स्वीगय सांवरलाल जाट जी ने जो जनता के लिए काम किया है सेवा कि है उसको में निरंतर रखूंगा, आप सभी के आर्शीवाद से प्रो. जाट साहब के पद चिन्हो पर चलते हुए में छतीस कोमो के साथ जुडते हुए सेवा में कोई कमी नहीं छूडूंगा। मेरा ध्यय हमेशा गरीब को गणेश ओर किसानों को नारायण मानकर उनके हक के लिए कार्य करना रहेगा। लाम्बा ने अपने पिता द्वारा कराये गये कार्यो कि जानकारी भी दी साथ ही हाथ जोडकर जनता से उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने कि अपील कि।

किसान माँ ने रामस्वरूप को किया दुलार
लोकसभा उपचुनाव के भाजपा के प्रत्याशी जब दूदू गाव  कि ढाणी में जनसम्पर्क कर रहे थे उस समय एक माँ  उठकर रामस्वरूप को दुलार करने लगी मां ने उसे जीत का आर्शीवाद दिया ओर कहा कि माँ ‘‘म्हाके गांव में थारे पिता ने खूब सेवा कि है थाने भी में जीतबा को आर्शीवाद दूं खूब फलू ओर फूलो ओर भारी मता से जितो‘‘।

 

दूदू विधान सभा के प्रभारी मंत्री अजय सिंह किलक, ने कहा कि यह उपचुनाव कि जरूरत क्यों हुई क्योंकि र्स्वीगीय सावंरलाल जी जेसे व्यक्ति हमारे बीच से चले गये जोकि किसानो गरीबो पिछडों के सच्चे हितेशी थे जो हमेशा इनकी चिन्ता करते थे अब सांवरलाल जी के नहीं रहने से इस काम को भाई रामस्वरूप लाम्बा के रूप में जनता के बीच लेकर जाना होगा ताकि सांवरलाल जी का अधूरा सपना गरीबो किसानों कि सेवा का पूरा हो सके जिसके लिये आप सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करें एंवम साथ ही श्री किल्क ने कहा कि आज प्रदेश में गांव-गंाव, ढाणी-ढाणी तक सिंचाई व पीने का पानी पहंुॅच रहा है वह प्रो. सावंरलाल जी जाट कि हि देन रही है।

 

दूदू विधायक प्रेमचन्द बैरवा ने कहा कि 2013 में जब विधानसभा चुनाव था तब हमारी मुख्यमंत्री वंसुधरा जी ने जो वादे किये थे कि हर गांव में बिजली पहुचेगी पीने का पानी पहुचेगा सभी गांवो में सडक बनेगी इन वादो को हमारी मुख्यमंत्री ने पूरा करते हुए प्रदेश के सभी गांवों में बिजली व पानी पहुचाने का कार्य किया एंवम गौरवपथ योजना के अन्तर्गत सभी गांवो सडको का जाल बिछा दिया गया है। फागी क्षेत्र में जो बिसलपुर का पानी पहुंचा है उसका श्रेय स्वी. सांवरलाल जी जाट को जाता है जिन्होने फागी क्षेत्र को बिसलपुर का पीने का पानी पहुंचाया।

जयपुर देहात जिलाध्यक्ष डी डी कुमावत ने कहा कि जिस प्रकार 2014 के लोकसभा चुनावों में सांवरलाल जी जाट को दूदू क्षेत्र से भाजपा कार्यकत्ताओं ने दिन-रात मेहनत करके झोली भरकर वोट दिलाये थे ठीक उसी प्रकार इस बार के लोकसभा के उपचुनाव में भाई रामस्वरूप लाम्बा को भी दूदू विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथो पर जितायेगें।

अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो बीपी सारस्वत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकताओं कि पार्टी है एंवम कार्यकत्ताओं में से उम्मीदवार बनता है हमारे पूर्व सांसद सावंरलाल जी जाट ने 35 वर्ष अजमेर का नेतृत्व किया। पूरा प्रदेश सांवरलाल जी को बहुत अच्छे से जानता था कि सांवरलाल जी ने सूखे प्रदेश को सिंचित प्रदेश बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हमारे सबकी मंशा के अनुसार भाजपा नेतृत्व ने हमारे ही कार्यकर्त्ता रामस्वरूप लाम्बा को टिकिट दिया है।

 

 

पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजयुमो नीरज जैन, कमल चौधरी भाजपा महामंत्री जयपुर देहात मूलचंद मीणा जिला प्रमुख जयपुर ,दातार सिंह फागी मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह दूध मंडल अध्यक्ष सुकुमाल झंडा प्रधान फागी महावीर डांगी जिला प्रचार मंत्री अजमेर देहात रामानंद गुर्जर पूर्व मंडल अध्यक्ष समस्त जिला परिषद सदस्यगण, पंचायत समिति सदस्यगण, सरपंचगण, भाजपा मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण समेत शक्ति केंद्र प्रभारी व बूथ अध्यक्ष सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ता भी साथ रहे।

कल शनिवार केकड़ी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी करेंगे जनसम्पर्क
कल शनिवार 13 जनवरी को केकड़ी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा, ब्रहाणी माता, बावन माता, व गणेश चौकी ग्रामीण मण्डल मे सघन जनसम्पर्क करेंगे। विधायक व संसदीय सचिव शत्रुघन गौतम के साथ विधानसभा प्रभारी मदन सिंह राठौड़, संगठन प्रभारी गणेश माहुर के साथ देहात जिला अध्यक्ष प्रोफेसर बी.पी. सारस्वत व मण्डल अध्यक्ष पदाधिकारी प्रधान सरपंच व बूथ अध्यक्ष के साथ पनाप्रभारी व कार्यकर्ता जनसम्पर्क में साथ रहेंगे। जनसम्पर्क का समय व स्थान इस प्रकार रहेगा जूनियॉ प्रातः 9.00 बजे, कणौज प्रातः 9.30 बजे, देवगॉव 10.30 बजे, बघेरा 11.00 बजे, देवलियाकलॉ 11.30बजे, मेवदाकलॉ 12.00 बजे, मोलकियॉ 12.30 बजे, बोगला 1.00बजे, धूंधरी 1.30बजे, टंाकावास 2.00बजे, बाजटा 2.30बजे, कालेड़ा कंवरजी 3.00बजे, घटियाली 3.30बजे, सावर 4.00बजे, मेहरूकलॉ 4.30बजे, कादेड़ा 5.00बजे, खवास 5.30बजे, भीमड़ावास 6.00बजे, प्रान्हेड़ा 6.30बजे, भराई 7.00बजे रहेगा।


न्यूज़व्यू पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | फेसबुक पर हमे फॉलो करे | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close