अजमेर

राजस्थान व्यापारिक कल्याण बोर्ड के गठन पर व्यापारियों में हर्ष, जताया मुख्यमंत्री का आभार

अजमेर- राजस्थान सरकार द्वारा अपने बजट में व्यापारियो के कल्याण को लेकर गठित बोर्ड की घोषणा से व्यापारीक समुदाय में खुषी की लहर दौड गयी।

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिलाध्यक्ष अषोक पंसारी ने बातया कि राजस्थान के समस्त व्यापारियो के हितो को लेकर लम्बे समय से अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के व्यापार सुरक्षा मंच की ओर से व्यापारिक कल्याण बोर्ड के गठन की मांग की जा रही थी। मांग पूरी होने पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के जिलाध्यक्ष अषोक पंसारी ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा जी का आभार जताया। पंसारी ने बताया कि षिकायते, समस्याआ के निदान के अलावा व्यापारियो की पेंषन, दुर्घटना बीमा व आकस्मिक नुकसान होने पर भरपाई की सुविधा मिलेगी।
अजमेर के समस्त अग्रवाल बन्धु उमेष गर्ग, रामचरण बंसल, लक्ष्मी नारायण हटुका, संदीप बंसल, गिरीराज अग्रवाल, हेमन्त तायल, राकेष हटुका, आदि ने खुषी जाहिर करते हुए राजस्थान सरकार की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे का आभार व्यक्त किया।

पुरूषोतम मास में होगी अग्र भागवत कथा
जिलाध्यक्ष अषोक पंसारी ने बताया कि पुरूषोतम मास में अजमेर में प्रथम बार अग्र भागवत् का आयोजन 27, 28 व 29 मई को किया जाने का निर्णय लिया गया जिसकी व्यवस्थाओं की विषेष बैठक 25 फरवरी 2018 को आयोजित की जायेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close