बेटी संग ये काम कर गौरवांवित महसूस कर रही ऐशवर्या, कहा नही भूलेंगी ये पल

0
16

नई दिल्ली। 15 अगस्त को भारत की आज़ादी की 70वीं वर्षगांठ है जिसे भारत में तो धूम-धाम से मनाने की तैयारी तो चल ही रही है इसी बीच ऐशवर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ मेलबर्न में तिरंगा फहराया। दरअसल ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी बेटी आराध्या के साथ आस्ट्रेलिया में आयोजित इंडियन सिनेमा फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची हैं। जहां भारत की आज़ादी के 70वें साल की खुशी के मौके पर आयोजन के दौरान ऐशवर्या राय व्दारा तिरंगा फहराया गया। फेस्टिवल में हॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे। बॉलीवुड स्टार्स करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएं।

1994 में मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐशवर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने मेलबर्न में आयोजित इंडियन सिनेमा फेस्टिवल में भारतीय तिरंगा फहराया। जिसके लिए ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मुझे बहुत गर्व हो रहा है कि आपने मुझे इतना महत्वपूर्ण और प्यार भरा अनुभव दिया। मैं और मेरी बेटी इसे जिंदगी भर याद रखेंगें’।

ऐशवर्या ने वीडियो ट्वीट की, जिसमें वो काफी खुश नज़र आई। ऐश्वर्या इस खास मौके पर व्हाइट कलर की डिज़ाईनर गाउन में नज़र आई और वहीं दूसरी तरफ बेटी आराध्या ने भी तिरंगे को सलामी दी।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − 6 =