Home लाइफ-स्‍टाइल लड़कियों की इन बातों को जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

लड़कियों की इन बातों को जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

0
164

आज के समय मे लड़कियों को हर क्षेत्र में समान जगह दी जाती है वह चाहे सरकारी क्षेत्रों में हो या फिर किसी भी दुसरे काम में लेडीस फर्स्ट ही होती हैं। जैसा कि आज कल हर लड़का यही बोलता है कि उनको लड़कियों के बारे में सब कुछ पता है मगर उनकी यह सबसे बड़ी भूल है कुछ बातें लड़कियों की होती हैं जो हम ध्यान नही देते हैं जिसको जानने पर आपके होश उड़ सकते हैं।

Google.com

क्या बातें हैं लड़कियों की

जैसा कि जब कभी कोई आदमी कुछ दिनों के लिये बाहर जाता है तो वो अपने साथ केवल 2 या 3 कपड़े ही लेकर जाता है मगर वही लड़िकयों को कहीं जाना हो बस कुछ दीनी के लिए तो अपने साथ 20 कपड़े से कम नही रखती और जो साथ मे राहत है उसको सारा भार उठाना पड़ता है ।

Google.com

आपको ये तो पता ही होगा कि लडकिया आज कल लड़को पर इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं और सारे काम करवा लेती हैं और वो बेचारा लड़का उनका शिकार भी हो जाता है एक शोध में पाया गया है कि कोई भी औरत अपने मन मे 48 घंटे तक कोई बात नही छुपा सकती वो 48 घंटे के अंदर ही किसी न किसी वो सब बात जरूर बात देंगी और उनसे ये बोलती हैं कि ये बात किसी को मत बताना ।

Google.com

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =