यहां की लड़की से करो शादी, पाओं हर महीने लाखो रुपये

0
49

नई दिल्ली। सोसल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक मैसेज खूब चर्चा में हैं। चर्चा में ही नहीं वह मैसेज खूब वायरल हो रहा। मैसेज की मानी तो लड़कियों से शादी करने के बाद लड़के को प्रत्‍येक एक हमीने 3 लाख रुपये मिलेंगे। जो राशि इनाम के तौर पर दिये जायेंगे। वायरल मैसेज में कहा बताया जा रहा की अगर कोई भी विदेशी लड़का आइसलैंड की लड़कियों से विवाह करता है तो शादी करने वाले जोड़े को जीवन जीने के लिए 3 लाख 33 हजार रुपए प्रति माह दिये जायेंगे।

अगर बात करें की मैसेज कैसे वायरल हुआ तो आपको बता दें की सबसे पहले यह मैसेज 2016 में स्पिरिट विस्पर्स नाम की वेबसाइट ने छापी थी। वेबसाइट ने अपने एक लेख से दावा किया था, की इस स्कीम में उत्तरी अफ्रीका के लोगों को ज्‍यादा तरज़ीह दिया जायेगा। जिसके बाद यह खबर अफ्रीका में खूब चली थी। लेककिन इसके बाद वेबसाइट snopes.com ने इस खबर को फेक करार दिया है। और पूरी खबर को फर्जी बताया।

वहीं इस फर्जी खबर में बताय गया था की लड़कों को जीवनसाथी चुनने की पूरी आजादी है। साथ ही मनपसंद की लड़की से शादी करने के बाद लड़के को उसी के देश में बसना पड़ेगा।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + seventeen =