चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला : बीजेपी नेता के बिगड़ैल बेटे और उसके दोस्त को न्यायिक हिरासत में भेजा |

0
11

चंडीगढ़। छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास और उसके दोस्त आशीष कुमार को सेक्टर-43 स्थित कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरास्त में भेजा है। बता दें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके एक दोस्त आशीष कुमार को एक आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने और अपहरण करने की कोशिश करने का आरोप है।

अदालत ने दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस को दो दिन की हिरासत में सौंपा था

गुरुवार को अदालत ने दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस को दो दिन की हिरासत में सौंपा था, जिसकी अवधि समाप्त होने के बाद शनिवार को पुलिस ने उन्हें अदालत के सामने पेश किया। पुलिस ने शनिवार को आरोपियों को हिरासत में सौंपने की मांग नहीं की। चार-पांच अगस्त की रात हुई वारदात के बाद पुलिस ने दोनों को पांच अगस्त को गिरफ्तार किया था, लेकिन जमानती आरोपों के चलते दोनों उसी दिन जमानत पर छूट गए थे।

अपहरण करने की मंशा से इनकार किया है

उसके बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ गैर जमानती धाराएं बढ़ा दीं और फिर से गिरफ्तार कर लिया। विकास और आशीष ने हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी. एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने की बात तो कबूल ली है, लेकिन अपहरण करने की मंशा से इनकार किया है।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + 16 =