इलाज के बहाने डॉक्टर ने कर दिया महिला का रेप, गिरफ्तार |

0
26

ठाणे: वैसे तो डॉक्टर की तुलना भगवान से की जाती है लेकिन मुंबई में एक डॉक्टर ने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम देकर शैतान से भी गिरा काम किया है। महिला की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि वह हर एंगल से मामले की जांच कर रहा है।

यह मामला नौपाड़ा क्षेत्र का है जहां स्थित फर्टिलिटी सेंटर नाम के अस्पताल में एक सरॉगसी स्पेशलिस्ट डॉक्टर के सहायक के तौर पर काम कर रहे आरोपी ने एक विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि धारावी में रहने वाली एक विवाहिता सरॉगेट सेर्विस लेने के लिए डॉक्टर के पास गई थी। यहां बीते शुक्रवार शाम करीब 7:55 पर डॉक्टर ने उसके प्राइवेट पार्ट में जेल लगाया, उसके कपड़े उतारे और रेप किया।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने फिर दिखाई ताकत, महाराष्ट्र के इस चुनाव में कर दिया सबकी छुट्टी

पीड़िता द्वारा दर्ज किये गए शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी ने खुद को पीड़िता पर फोर्स किया तो उसने शोर मचाया। इसके बाद डॉक्टर ने उसे किसी को बताने पर अन्जाम भुगतने को तैयार रहने की धमकी दी।

नौपाड़ा पुलिस ने इस मामले के आरोपी डॉक्टर पर आपीसी की धाराओं 376, 420 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच मे महिला सब इंस्पेक्टर आरडी शिंदे कर रही हैं। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है,

यह भी पढ़ें: ‘वन्दे मातरम’ के विरोधियों से छीन लेना चाहिए ‘मताधिकार’ का हक़…

वहीं आरोपी डॉक्टर को शनिवार को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। आरोपी को 22 अगस्त तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =