भाई और पिता के सामने ही बदमाशों ने लूट ली बेटी की अस्मत…और वे कुछ न कर सके |

0
28

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कुछ बदमाशों ने रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, यहां बदमाशों ने भाई और पिता को बंधक बनाकर के उनके सामने ही एक बेटी की अस्मत लूट ली और इसके बाद घर में रही 50 हजार रुपये की ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी हासिल नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर जिले के न्यू बस्ती महलगांव में सुबह करीब साढ़े चार बजे तीन अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर कट्टा दिखाकर पिता और पुत्र को बंधक बना लिया। इसके बाद घर में मौजूद उनकी 18 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं बदमाश घर की आलमारी में रखे करीब 50 हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: इलाज के बहाने डॉक्टर ने कर दिया महिला का रेप, गिरफ्तार

नगर पुलिस अधीक्षक वीएस रघुवंशी ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में यूनिवर्सिटी पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की एक टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस की फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटा रही है।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 2 =