CCTV में दिखा मौत का मंजर, खून से लथपथ रेंगते हुए टॉयलेट के बाहर आया था प्रद्युम्न

0
551

नई दिल्ली- प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी दिन-प्रतिदिन उलझती जा रही है। केस को सुलझाने के लिए एसआईटी ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। जिसमें मासूम की मौत का मंजर कैद है। सीसीटीवी फुटेज में प्रद्युम्न खून से लथपथ टॉयलेट के बाहर फर्श पर रेंगते हुए दिख रहा है।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सभी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने जांच के लिए कब्जे में ले लिया था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, रेयान इंटरनेशनल स्कूल की वो बस शुक्रवार की सुबह 7.40 पर स्कूल पहुंच गई थी, जिसमें कंडक्टर अशोक कुमार मौजूद था।

टॉयलेट की ओर जाते दिखा अशोक

स्कूल के सभी बच्चे जब अपनी कक्षाओं में चले गए तो उसी समय, कंडक्टर अशोक स्कूल के मेनगेट से अंदर दाखिल होता है और सीधे उस टॉयलेट की ओर जाता दिख रहा है।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुबह 7.55 पर प्रद्युम्न स्कूल आता है। उसके पिता वरुण उसे और उसकी बहन को स्कूल के मेनगेट पर छोड़कर जाते हैं। ये वही मेनगेट है, जिससे कंडक्टर अशोक कुछ मिनट पहले स्कूल में दाखिल हुआ था। प्रद्युम्न की बहन अपनी कक्षा में चली जाती है जबकि प्रद्युम्न वॉशरूम में जाता है।

नहीं दिखा कोई शख्स

टॉयलेट के पास लगे एक कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में दिखाता है कि कंडक्टर अशोक और प्रद्युम्न एक के बाद एक करके टॉयलेट में जाता है। इस दौरान फुटेज में गौर करने वाली बात ये है कि 7.55 से 8.10 के बीच कोई तीसरा शख्स टॉयलेट में जाता हुआ नहीं दिखता।

फुटेज में प्रद्युम्न खून से लथपथ टॉयलेट के बाहर फर्श पर रेंगते हुए दिख रहा है। फुटेज के मुताबिक इसके बाद वहां पहुंचने वाला पहला शख्स स्कूल माली होता है. जो टॉयलेट के बाहर फर्श पर पड़े खून से सने बच्चे को देखकर शोर मचाता है।

चीख पुकार सुनकर कुछ टीचर निकलकर बाहर आते हैं। इस हंगामे के बीच कंडक्टर अशोक दोबारा फुटेज में दिखने लगता है।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 4 =