अभी अभी: पाक सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, दो जवान सहित पांच लोग घायल

0
72

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू जिले में अंतररराष्ट्रीय सीमा और पुंछ में नियंत्रण रेखा पर एक बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया. सीमा पार से की गई इस गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान समेत पांच लोग घायल हो गए. भारतीय सुरक्षा बलों ने भी इस गोलीबारी का माकूल जवाब दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के अखनूर क्षेत्र के परगवाल सेक्टर में ब्राह्मण बेला और रायपुर सीमा चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि शाम 3.45 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे क्षेत्रों में मोर्टार गोले दागे और बीएसएफ ने उसका जवाब दिया. उन्होंने बताया कि अभी तक इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के मानकोट, सब्जियान और दिग्वार क्षेत्रों में नियंत्रण रेखा स्थित भारतीय चौकियों पर दिन में 4 बजे के बाद फिर से गोलाबारी की.

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने हाल के दिनों में कई बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. इस वर्ष पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम के उल्लंघन की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है.

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =