राष्ट्रीय

महाशिवरात्रि पर ‘शिवभक्त ‘ नकवी ने की पूजा,धर्म के ठेकेदार बोले– अल्लाह से करें तौबा

नई दिल्ली। केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के महाशिवरात्रि पर मंत्रोच्चार करने को लेकर देवबंदी उलेमा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल मुख्तार अब्बास नकवी ने मंत्रोच्चार करने के साथ-साथ जलाभिषेक और आरती भी की थी। इसके बाद देवबंदी उलेमा ने उनके खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए उनके इस स्टंट को सियासी दांव बताया है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर एस्टेट के बागेश्वर मंदिर में भगवान शंकर की आरती के साथ-साथ वैदिक मंत्रोच्चार किया है। इसके साथ मुख्तार अब्बास नकवी ने रठौंडा मंदिर में आयोजित 15 दिन के मेले का उद्घाटन किया है।

मुख्तार अब्बास नकवी के इस कदम के बाद मुस्लिम समाज में हलचल देखी जा सकती है। कुछ धर्म के ठेकेदारों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दरअसल मुख्तार अब्बास नकवी के वैदिक मंत्रोच्चार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

फतवा ऑन मोबाइल सर्विस के चेयरमैन मुफ्ती अरशद फारुकी ने मुख्तार अब्बास नकवी के इस कदम को गलत बताया है और कहा है कि दूसरे दूसरे मजहब की पूजा करना एकदम गलत है। इसके लिए मुख्तार अब्बास नकवी को अल्लाह से तौबा करनी चाहिए। दारुल उलूम अशरफिया के मोहतमिम सालिम अशरफ कासमी ने नकवी के इस कदम को गलत बताया है और कहा है कि यह सब ढोंग है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close