दिल्ली विश्वविद्यालय में एन.एस.यू.आई ने ऐतिहासिक जीत हासिल की

0
189

अजमेर, युथ कांग्रेस प्रदेष महासचिव सुनील लारा ने आज दिल्ली में विष्वविद्यालय चुनाव पर एन.एस.यू.आई. की ऐतिहासिक जीत पर समस्त विश्वविद्यालयो में ख़ुशी की लहर व्याप्त है। यह जीत दिल्ली विश्वविद्यालय की एक ऐतिहासिक जीत है।

महासचिव सुनील लारा ने बताया कि दिल्ली विश्वविद्यालय में एन.एस.यू.आई की जीत बहुत बड़ी जीत है आज इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि जिस तरह से मोदी सरकार ने युवाओं को अपने जाल में फंसाया व जिस तरह से उनसे झूठे वादे कर सत्ता में आई आज एन.एस.यू.आई ने विष्वविद्यालय में जीत हासिल कर भाजपा को मूंह की दिखाई है। आज युवा बदल रहा है देष बदल रहा है और इसी तरह से छात्र-छात्राओं के मन से भाजपा व एबीवीपी का मुखौटा उतरा है और उन्होने एन.एस.यू.आई को जीत हासिल कराई है। इससे पूर्व भी एन.एस.यू.आई ने उत्तराखण्ड, आसाम, राजस्थान, गुजरात व पंजाब में भी जीत दर्ज कराई है।

सुनील लारा के नेतृत्व में 10 दिन से एन.एस.यू.आई. कार्यकर्ता दिल्ली विष्वविद्यालय में चुनाव सम्पन्न कराने व एन.एस.यू.आई को जीत हासिल कराने में अपनी सेवाए प्रदान कर रहे है जिसका की आज ऐतिहासिक जीत से जवाब दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान व गिरिष चौदांकर जी ने एन.एस.यू.आई के इस कार्य की सराहना की व आगे भी इसी तरह से चुनाव जीताने में अपना सहयोग प्रदान करने हेतु कहा व समस्त एन.एस.यू.आई टीम का धन्यवाद प्रेषित किया।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =