अजमेर

तीन दिन पुरानी लाश मिलने से सनसनी

शव को जगह-जगह से आवारा जानवरों ने नोंच खाया, हत्या की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

अजमेर। दरगाह पुलिस थाना क्षेत्रा स्थित तारागढ की तलहटी में गुरुवार सुबह एक अज्ञात युवक की तीन-चार दिन पुरानी लाश मिलने से क्षेत्रावासियों में सनसनी पैक्ल गई। मृतक के शव के पास जहर की शीशी भी पडी मिली है, इसके अलावा लाश सुनसान व घनी पहाडियों के बीच पडी रहने के कारण शव को आवारा जानवरों ने जगह-जगह से नोंचा खाया है जिसके कारण उसकी शिनाख्तगी के प्रयासों को गति नहीं मिल पर रही है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है तथा उसकी शिनाख्तगी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

दरगाह थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि तारागढ की तलहेटी में जादूगर पत्थर व लक्ष्मीपोल के बीच सुनसान जंगल में किसी अज्ञात व्यक्ति की तीन-चार दिन पुरानी लाश पडी होने की सूचना गुरुवार सुबह किसी व्यक्ति ने थाने के पर सूचना दी थी। इस सूचना पर थाने पर तैनात रात्रिकालीन डीओ ने तुरन्त प्रभाव से थाने से पुलिस कर्मियों की टीम घटना स्थल के लिए रवाना कर दी। मौके पर एफएसएल टीम को भी पुलिस ने बुलवा लिया और घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचाया। थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक युवक कौन था तथा वह तारागढ की तलहेटी में जादूगर के पत्थर व लक्ष्मीपोल के बीच सुनसान जंगल में कैसे पहुंचा या उसकी किसी ने हत्या करके उसके शव को वहीं छोडा है, इसकी जांच की जा रही है।


थाना प्रभारी ने बताया कि बॉडी के पास जहरीली दवा की शीशी भी खाली पडी मिली है, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने यहां सुनसान जगह आकर जहरीले तरल पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या की होगी। चूंकि इन दिनों में लक्ष्मीपोल और जादूगर पत्थर के बीच सूनसान जंगल में कोई आता जाता नहीं हैं जिसके चलते लाश तीन-चार दिन पुरानी हो गई, आज जब किसी राहगीर की नजर लाश पर पडी तो उसने पुलिस को सूचित कर दिया।

इनका कहना है- तारागढ की तलहटी में लक्ष्मीपोल व जादूगर पत्थर के बीच अज्ञात व्यक्ति की सडद्ब्रगली व तीन-चार दिन पुरानी लाश पडी मिली है, लाश के पास जहर की खाली शीशी भी पड मिली है। मृतक कौन है तथा कहां का रहने वाला है इसका पता लगाया जा रहा है।
मानवेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी, पुलिस थाना दरगाह, अजमेर।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 20 =

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker