यह दिग्गज क्रिकेटर करोड़ों रुपये का है मालिक, पिता बिस्कुट बेच कर काट रहे जिंदगी |

0
35

कोलम्बो। क्रिकेट की दुनिया में महानतम गेंदबाजों में शुमार श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन इन दिनों चर्चा में हैं।  करोड़ों में खेलने वाले मुरलीधरन के परिवार की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।  आपको जानकार हैरानी होगी की करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद मुरलीधरन के पिता अब भी बिस्किट बेचते हैं।

यह भी पढ़े-

मुरलीधरन के पिता ने कभी अपने बेटे के नाम का नहीं किया इस्तेमाल 

मुरलीधरन के पिता सिन्नासामी लकीलैंड बिस्किट मैन्युफैक्चर नाम की बिस्किट कंपनी में मैनेजिंग पार्टनर हैं। ये श्रीलंका की तीसरी सबसे बड़ी बिस्किट कंपनी है। इसमें तकरीबन 200 कर्मचारी काम करते है। हालांकि इस कंपनी का प्रचार मुरलीधरन ने कभी नहीं किया। दरअसल, वो पहले से ही एक कंपनी के साथ काम कर रहे है।

लकीलैंड बिस्किट मैन्युफैक्चर नाम की बिस्किट कंपनीalso read: 

सिन्नासामी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे बिस्किट की मार्केटिंग के लिए बेटे मुरलीधरन के नाम का इस्तेमाल नहीं करते हैं। वे ऐसा करके बिजनेस को दोगुना कर सकते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते। मुरलीधरन के पिता सादा जीवन जीने में ज्यादा विश्वास करते है इसलिए सफ़ेद लुंगी पहनते है।

मुरलीधरन ने टेस्ट क्रिकेट में झटके 800 विकेट 

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन ने 2010 में 22 जुलाई के दिन 800 विकेट पूरे किए थे। और इसके साथ ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था। भारत के खिलाफ गाले में सीरीज का पहला टेस्ट ऑफ स्पिनर मुरलीधरन के लिए यादगार रहा था।
बेटा है करोड़ों का मालिक, फिर भी इस दिग्गज क्रिकेटर के पिता बेचते हैं बिस्किट, sports news in hindi, sports news

also read: 

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − six =