अंडर-19 एशिया कप : पाकिस्तान के विरोध के बाद बेंगलुरू से मलेशिया शिफ्ट हुआ टूर्नामेंट |

0
17

नई दिल्ली। भारत में होने वाले अंडर-19 क्रिकेट एशिया कप टूर्नामेंट को बेंगलुरू से मलेशिया शिफ्ट कर दिया गया है।  भारत और पाकिस्तान के बीच हालतों को देखते हुए पाकिस्तान ने एशियाई क्रिकेट परिषद से इस टूर्नामेंट को कही और कराने की मांग की थी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत में इस टूर्नामेंट के आयोजन के पक्ष में नहीं था। बता दें, यह टूर्नामेंट नवम्बर में खेला जाएगा।

पीसीबी ने ने कहा था कि भारत में खेलने के अनुकूल नहीं पाकिस्तान 

हाल ही में पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा था कि हाल के समय में पाकिस्तान की कई खेलों की टीमों को वीजा देने से इनकार किया गया है और हमें नहीं लगता कि भारत के हालात हमारी टीम के वहां खेलने के अनुकूल हैं। पीसीबी नहीं चाहता कि उसके खिलाड़ी इस तनाव से गुजरें कि उन्हें पता ही नहीं हो कि वे प्रतियोगिता के लिए बेंगलुरू जा भी पाएंगे या नहीं।

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों ने स्वाभाविक योग्यता हासिल की है और इसके अलावा कतर, साउदी अरब, ओमान और बहरीन इसमें हिस्सा लेंगे।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + two =