खेल

रैना की इंजरी देख उनके फैंस ने कहा

नई दिल्ली. चेन्नई की टीम की अहम कड़ी सुरेश रैना इन दिनों इंजरी से जूझ रहे हैं . इसी वजह से वो मोहाली में पंजाब के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सके थे. रैना की पिण्डली में चोट है, जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें फिलहाल आराम की सलाह दी है. रैना ने अपनी इंजरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है. रैना के एक फैंस ने लिखा- भैया जल्दी ठीक हो जाओ, चेन्नई टीम को इस वक्त आपकी जरुरत है.

रैना ने ये तस्वीर अपने चंडीगढ़ स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में वो होटल के कमरे में बेड पर रेस्ट लेते नजर आ रहे थे. पैरों में रैना ने इस दौरान दो बड़े रिकवरी पंप वाले कवर पहन रखे थे.

बता दें कि अपनी इंजरी की वजह से रैना पहली बार आईपीएल में चेन्नई के लिए कोई मुकाबला खेलते नहीं दिखे. साल 2008 से 2018 के बीच 134 मैच खेलने के बाद रैना ने कोई मैच चेन्नई के लिए मिस किया है. फिलहाल वो इससे उबरने के लिए लगातार ट्रेनर की निगरानी में हैं.

रैना को ये चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले दूसरे मैच के दौरान लगी थी. इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान उनके पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिससे उबरने के लिए उन्हें दो मुकाबलों से बाहर रहने को कहा गया था. एक मुकाबले से वो बाहर बैठ चुके हैं और अब राजस्थान के खिलाफ 20 अप्रैल को पुणे में होने वाले मैच से भी वो बाहर रहेंगे.

सम्बंधित समाचार




Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close