अब डोमिनोज पिज्जा का स्वाद होगा कई गुना बेहतर, कैलिफोर्निया के टमाटर बढ़ाएंगे जायका |

0
22

आज पिज्जा देश में नई पीड़ी की पहली पसंद बनता जा रहा है। पिज़्जा हर दूसरे शख्स की पहली पसंद होता है। इसी की देखते हुए अंतरराष्‍ट्रीय पिज्जा चेन कंपनी डोमिनोज ने आपके लिए खास पहल की है। इसके अंतर्गत इसके सभी पिज्जा के स्वाद को पहले से अधिक बेहतर बनाया गया है लेकिन इनकी कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

कैलिफोर्निया के टमाटरों ने इसे ज्यादा स्वादिष्‍ट बनाया

डोमिनोज ने कैलिफोर्निया के टमाटरों से बने हर्बियर सॉस को मिलाकर पहले से ज्यादा टेस्टी पिज्जा लॉन्च किया है। कंपनी पहले भी ये पिज्जा बनाती रही है, लेकिन कैलिफोर्निया के टमाटरों ने इसे ज्यादा स्वादिष्‍ट बना दिया है। डोमिनोज पिज्जा में हुए नए बदलावों के बाद यह ज्यादा सॉफ्ट, टेस्ट क्रस्ट है। इतना ही नहीं, पिज्जा में ज्यादा टॉपिंग और भरपूर चीज़ भी आपके मुंह में पानी ला देगा। हालांकि इसके टेस्ट को बढ़ाने में सबसे ज्यादा मदद हर्बियर टोमेटो सॉस ने की है।

पिज्जा के व्यापक प्रचार के लिए भी अभियान शुरू किया है

कंपनी ने नए क्लेवर में पेश किए गए पिज्जा के व्यापक प्रचार के लिए भी अभियान शुरू किया है। नए पिज्जा के विज्ञापन आपको टीवी, अखबार और रेडियो पर भी देखने-सुनने को मिलेंगे। डोमिनोज पिज्ज़ा इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एस मुरुगन नारायणस्वामी ने कहा, ‘हर्बियर टोमेटो सॉस ने डोमिनोज पिज्ज़ा के टेस्ट को बढ़ा दिया है। पिज्ज़ा में यह बदलाव हमारी नहीं, बल्कि ग्राहकों की राय के आधार पर किया गया है। हमारी टीम लगातार ग्राहकों के सम्पर्क में रहते हुए उनसे पिज्जा पर राय लेती है।

जैसा ग्राहकों ने कहा, हमने वैसा ही पिज़्जा बनाया है

उन्होंने कहा कि जैसा ग्राहकों ने कहा, हमने वैसा ही पिज़्जा बनाया है। इस सोच के साथ डोमिनोज जल्द ही मार्केटिंग कैंपेन ‘आपने कहा, हमने किया’ शुरू करने जा रही है। डॉमिनोज पिज्जा का लुक अब बिल्कुल नया होगा और इसकी पेशकश एक आकर्षक ब्लू एण्ड व्हाइट पैकेजिंग में की जायेगी। इस पैकेजिंग पर यह भी दिखाया जायेगा कि नये डॉमिनोज में क्या बदलाव किये जा रहे हैं।

डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।india News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Newsview के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =