अन्तराष्ट्रीय

संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद ट्रंप की बहू अस्पताल में हुई भर्ती

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप को एक संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद सफेद पाउडर के संपर्क में आने से सोमवार को एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वेनेसा राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी हैं. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के सार्वजनिक सूचना विभाग के उपायुक्त सार्जेट ली जोन्स ने सिन्हुआ को बताया कि वेनेसा ट्रंप को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था.

जोन्स ने कहा कि वेनेसा पाउडर से कोई खास तौर पर प्रभावित प्रतीत नहीं हो रही थीं. स्थानीय मीडिया के अनुसार पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है. सफेद पाउडर हानिकारक नहीं होना चाहिए, इसे जांच के लिए लैब भेजा गया है. किन सूत्रों के अनुसार यह कार्नस्ट्रार्ट यानी मक्के के आटे जैसा कुछ था. गौरतलब है कि संदिग्ध लिफाफा खोलने के बाद वेनिसा ने खांसना शुरू कर दिया. उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्होंने 911 पर फोन किया.

बता दें, डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर और वेनेसा की शादी 2005 में हुई थी. दोनों के 5 बच्चे हैं. शादी से पहले वेनेसा मॉडलिंग किया करती थीं. घटना के बाद डोनाल्ड टम्प जूनियर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी- ”शुक्र है आज सुबह हुई डरावनी घटना के बाद वेनेसा और मेरे बच्चे सुरक्ष‍ित हैं.”

 

सम्बंधित समाचार


Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close